आज के छात्र कल के दूरदर्शी और पथप्रदर्शक हैं।
  • Post Category:Latest News

2 फरवरी 2024 को द एशियन स्कूल, देहरादून की नई प्रीफेक्ट बॉडी को शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए कार्यभार सौंपा गया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, समारोह की शुरुआत सदस्यों द्वारा सिर ऊंचा करके मंच की ओर मार्च करने से हुई, जो छात्र नेता के रूप में जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार थे। उन्होंने भावपूर्ण संगीत के साथ ताल मिलाते हुए मार्च किया, जिसने समारोह की आभा को दोहराया।

छात्रों को जिम्मेदारी की भावना महसूस करने और संस्थान की परंपरा को बनाए रखने में मदद करने के लिए, इसके उत्कृष्ट छात्रों को पदाधिकारियों के कर्तव्यों में निवेश किया गया था। यह गर्व, विनम्रता और नेतृत्व की भावना से ओत-प्रोत दिन था। समारोह की कार्यवाही ‘वी शैल ओवरकम’ गीत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति के साथ शुरू हुई, जिसमें यह विश्वास फैलाया गया कि हममें से प्रत्येक व्यक्ति दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के साथ सितारों तक पहुंच सकता है।

प्रधानाचार्या ने नियुक्तियों को उनके प्राधिकार की स्थिति प्रदान की। नवनियुक्त छात्र नेताओं में से प्रत्येक से निर्णय में निष्पक्षता बनाए रखने की शपथ लेने के बाद प्राचार्य ने बैज लगाया और प्रीफेक्ट बॉडी के सदस्यों को आशीर्वाद दिया। इससे पहले इन छात्रों का चयन जनवरी 2024 में आयोजित एक सुव्यवस्थित चुनाव के माध्यम से किया गया था।

दिव्यांश कालरा और समृद्धि कोठियाल को क्रमशः हेड बॉय और हेड गर्ल नियुक्त किया गया।

रुद्राक्ष पुरोहित और प्रियांशी अग्रवाल को क्रमशः वाइस हेड गर्ल और वाइस हेड बॉय नियुक्त किया गया है।

प्रधानाचार्या श्रीमती रुचि प्रधान दत्ता ने छात्रों को बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उनसे प्रतिबद्धता और ईमानदारी के साथ जिम्मेदारी लेने का आग्रह किया। प्रधानाचार्या के आशीर्वाद और नई नियुक्तियों के लिए तालियों की गड़गड़ाहट के बाद समारोह का शानदार समापन हुआ।

समारोह में हेड सीनियर स्कूल श्री मुकेश नांगिया, हेड मिस्ट्रेस सुश्री प्राची मेहरोत्रा ​​और पूरा शिक्षण स्टाफ शामिल हुआ।